13 साल में टूट गई शादी, ये एक्ट्रेस हो चुकीं घरेलू हिंसा की शिकार कभी खाया थप्पड़ तो कभी ….

करिश्मा ने संजय कपूर से शादी की थी लेकिन ये शादी 13 साल में टूट गई. करिश्मा ने संजय पर आरोप लगाए थे कि वो उन्हें फिजिकल और मेंटल टॉर्चर करते थे और उनकी मां भी उन्हें प्रताड़ित करती थीं. एक बार संजय ने अपनी मां से करिश्मा को थप्पड़ लगाने के लिए कहा था.

रति ने ले लिया था तलाक

रति अग्निहोत्री: एक दूजे के लिए से फेमस हुईं रति ने अनिल विरमानी से शादी की थी लेकिन सालों बाद दोनों ने तलाक ले लिया था रति ने खुद खुलासा किया था कि अनिल उनके साथ मारपीट करते थे और रोजाना की गाली गलौज और मारपीट से वो तंग आ गई थीं.

ऐश्वर्या ने तोड़ दिया सलमान से रिश्ता!

ऐश्वर्या राय: ऐश्वर्या राय जब सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं तो उन्हें भी मारपीट और हेरेसमेंट का शिकार होना पड़ा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या जब फिल्म चलते चलते की शूटिंग कर रही थीं तो सलमान ने सेट पर जमकर हंगामा मचाया था. सलमान के पजेसिव व्यवहार से तंग आकर ऐश्वर्या ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि वह सलमान के साथ एक एब्युसिव रिलेशन में थीं. सलमान पीकर उनके साथ बदतमीजी करते थे

राहुल महाजन करते थे डिम्पी की पिटाई

डिम्पी गांगुली: राहुल महाजन ने रियलटी शो राहुल का स्वयंवर में डिम्पी गांगुली से शादी की थी. शादी के बाद दोनों के झगड़े बढ़ने लगे और डिम्पी ने राहुल पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे और मीडिया में पिटाई के जख्मों के साथ सामने आई थीं. इसके बाद दोनों का तलाक हो गया था.

टूट गईं श्वेता की दोनों शादी

श्वेता तिवारी: श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी. श्वेता ने भी राजा पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे और कहा था कि राजा उनसे नशे में मारपीट करते थे. इससे परेशान होकर श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था और फिर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली थी. अभिनव से शादी के कुछ साल बाद श्वेता ने उनपर भी मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे और फिर अब दोनों अलग रह रहे हैं.

Related Articles

Back to top button