मौलाना तौकीर ने दिया विवादित बयान, कहा अतीक को मरवाने में भाजपा का हाथ, अखिलेश भी जिम्मेदार

त्तेहादे मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर ने फिर विवादित बयान दिया है। चुनावी हलचल के बीच फरीदपुर की एक जनसभा में मौलाना तौकीर रजा के दिए भड़काऊ बयान का वीडियो वायरल हो रहा है।

इसमें वे कहते दिख रहे हैं कि अतीक को मरवाने में जितना भाजपा का हाथ है उससे कहीं कम अखिलेश यादव का नहीं। अखिलेश यादव ने खुद को बचाने के लिए आजम खान को फंसाया। जो आजम के साथ हुआ है वह तमाम मुस्लमानों के साथ हो सकता है। मौलाना बोले- मैं अल्लाह के भरोसे काम करता हूं। आपका इम्तिहान लेने आया हूं। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है।

आईएमसी के मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी ने वीडियो को लेकर कहा कि मौलाना तौकीर रजा ने फरीदपुर में जनसभा में बयान दिया था। तौकीर रजा के विवादित बोल का वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ। हिन्दूं संगठन के लोगों ने विवादित बयान का वीडियो ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई है।

हमेशा चर्चाओं में रहने वाले मौलाना तौकीर इस बार निकाय चुनाव में विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं। मौलाना तौकीर फरीदपुर में प्रत्याशी इफ्तिखार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने गए थे। वहां मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि मुसलमान पर जब भी जुल्म और ज्यादती हुई है उन्होंने कभी उसकी बिरादरी नहीं देखी। निकाय चुनाव की ओर इशारा करते हुए कहा कि तुम्हें एक मौका मिला है। यह बताने के लिए कि तुम एकजुट हो जाओ। मैं तुम्हारे लिए लड़ रहा हूं। पुलिस से मैं लड़ता हूं। लड़ाई मैं तुम्हारे लिए लड़ें वो दूसरे को दोगे।

Related Articles

Back to top button