बिहार की मीता देवी बोल्ड ड्रेस में तस्वीर शेयर कर उड़ा देती हर किसी के होश

एक्ट्रेस ऐश्वर्या सुष्मिता यूं तो पहले भी कई अहम किरदार निभा चुकी हैं लेकिन इस बार वो खाकी वेब सीरीज में बिहार की एक महिला मीता देवी का किरदार निभाकर चर्चा में हैं. लेकिन रीयल लाइफ में ऐश्वर्या ना तो इतनी सिंपल हैं और ना ही उनका अंदाज इतना सादा.

रीयल लाइफ में ऐश्वर्या बेहद ही स्टाइलिश और बोल्ड हैं जो अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ऐश्वर्या अक्सर बिकिनी से लेकर बोल्ड ड्रेस तक में तस्वीर शेयर कर हर किसी के होश उड़ा देती हें.

कभी समंदर किनारे बिकिनी में चिल करना हो या फिर पूल में लेने हो छुट्टियों के मजे ऐश्वर्या सुष्मिता अपने स्टाइल से हर किसी को दीवाना बनाना खूब जानती हैं. ऐश्वर्या को पहले कई सीरीज में भी बोल्ड किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है.

अपने नाम को लेकर भी ऐश्वर्या काफी चर्चा में रहती हैं. दरअसल, 1994 में जब ऐश्वर्या राय विश्व सुंदरी और सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स बनीं तो एक्ट्रेस के माता-पिता इनके नाम से इतने इम्प्रेस हुए कि बेटी का नाम ऐश्वर्या सुष्मिता रख दिया.

ऐश्वर्या अपनी एक्टिंग से भी खूब नाम कमा चुकी हैं. स्पेशल ओप्स 1.5 से लेकर रनवे 34 में नजर आ चुकीं ऐश्वर्या ने कई दमदार किरदार निभाकर खुद को साबित किया है यही वजह है कि ओटीटी की दुनिया का वो बड़ा नाम बनती जा रही हैं.

Related Articles

Back to top button