लांच हुआ Moto E32 स्मार्टफोन, जाने कीमत से लेकर फीचर

भारत में मोटोरोला ने अपने नए स्मार्टफोन के तौर पर Moto E32 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे अपने बजट फोन के तौर पर पेश किया है। मोटोरोला का लेटेस्ट फोन 90Hz डिस्प्ले के साथ आता है और यह मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट से लैस है।

स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप मिलता है और इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी है। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। कंपनी ने इसे इस साल की शुरुआत में यूरोप में लॉन्च किया था, लेकिन भारत में इसे थोड़ा अलग स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च किया गया है।

Moto E32 के हुड के नीचे Helio G37 चिपसेट मौजूद है। यह 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ है। इसमें 10W चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में डुअल-कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए इसमें फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है।

फ्रंट और रियर दोनों कैमरे 30fps फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करते हैं। हैंडसेट में फेस अनलॉक, डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, यूएसबी-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और आईपी52 रेटिंग जैसी अन्य सुविधाएं हैं।

Moto E32 में 6.5 इंच का IPS LCD पैनल है जो 720×1,600 पिक्सल का HD+ रिज़ॉल्यूशन और 90Hz का रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। यह Android 12 OS के साथ आता है जिसके ऊपर Motorola का My UX है। इस समय इस बात की कोई जानकरी सामने नहीं आई है कि फोन को Android 13 अपग्रेड मिलेगा या नहीं लेकिन मोटो ने कंफर्म किया है कि इसे दो साल के सिक्योरिटी अपडेट प्रदान किए जाएंगे। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

Related Articles

Back to top button