जल्द लांच होगा 200MP कैमरे वाला Motorola का धांसू फोन, जाने क्या होगी कीमत

200MP कैमरे वाले फोन के इंडिया लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। कुछ दिन पहले मोटोरोला ने 200MP कैमरे वाले दुनिया के पहले स्मार्टफोन Moto X30 Pro को चीन में लॉन्च किया था। अब यह भारत में एंट्री करने को तैयार है। मोटो का यह फोन भारत में Motorola Edge 30 Ultra के नाम से एंट्री करेगा।

कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल और फ्लिपकार्ट पर Edge सीरीज के एक नए फोन के लॉन्च को टीज करना भी शुरू कर दिया है। मोटोरोला का यह पावरफुल स्मार्टफोन 8 सितंबर को फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होगा। कंपनी इस फोन को हैशटैग #TheNextEdge से प्रमोट कर रही है।

फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल है। फोन में दिए गए प्राइमरी कैमरा में कंपनी ने सैमसंग के ISOCELL HP1 सेंसर को यूज किया है। इससे 8K रेजॉलूशन वाले वीडियो भी शूट किए जा सकते हैं।

मोटो Edge 30 Ultra में कंपनी मोटो X30 प्रो वाले फीचर्स ही ऑफर कर सकती है। चीन में लॉन्च हुए X30 प्रो के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.73 इंच का फुल एचडी+ pOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले कर्व्ड एज के साथ आता है और इसका रिफ्रेश रेट 144Hz है।

फोन के बेजल्स बेहद स्लिम हैं, जो इसके लुक को काफी प्रीमियम बनाते हैं। फोन को कंपनी ने 12GB तक की LPDDR5 रैम और 512GB तक के UFS 3.1 स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें पावरफुल स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा सेटअप है।

Related Articles

Back to top button