मौनी ने दिखाईं खूबसूरत अदाएं, देख फैस हुए दीवाने

मौनी रॉय इस लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद खूबसूरत अंदाज में कंफर्टेबल ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं.  एक्ट्रेस की ये तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. इसके साथ ही कमेंट बॉक्स में भी उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. आज मौनी के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो कभी उनके स्टाइल, तो कभी ड्रेसिंग सेंस से इंस्पायर होते रहते हैं.

मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहरा चुकी हैं. उन्होंने अपनी सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है.

मौनी रॉय हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में जूनुन के किरदार में दिखाई दीं. इस फिल्म में सबसे ज्यादा मौनी रॉय की एक्टिंग को ही तारीफें मिल रही हैं. इसके साथ ही फैंस को आने वाली सीजन में भी उनके लुक का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

सामने आई इन तस्वीरों में मौनी अपनी मैक्सी ड्रेस को लहराते हुए पोज दे रही हैं. इसके साथ ही उनके लुक की बात करें तो एक्ट्रेस रिफ्रेशिंग लुक में काफी ग्लोइंग लग रही हैं. खुली जुल्फे और न्यूड मेकअप उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है.

Related Articles

Back to top button