मौनी रॉय ने दिखाई हॉट अदाएं, देख दिल हार बैठे फैन्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपने हॉट लुक के साथ फैन्स को सरप्राइज़ देती रहती हैं, एक बार फिर मौनी रॉय ने अपने किलर लुक से फैन्स के होश उड़ा दिए हैं। इन तस्वीरों में मौनी रॉय का किलर लुक देख फैन्स दिल हार बैठे हैं, तो आइए आपको दिखाते हैं उनकी ये लेटेस्ट पिक्स।

आपको बता दें कि, मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके अलावा वो कई रिएलिटी शोज़, म्यूज़िक वीडियोज़ और बॉलीवुड मूवीज़ में भी काम कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर मौनी रॉय कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में धमाल मचाती नजर आती हैं।

आपको बता दें कि, हाल ही में मौनी रॉय रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थीं।इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय के 25 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने इन्हें कैप्शन दिया – क्यों ठहरें… अपने दिल की तमन्ना पर नाचो..।

फोटोज़ में मौनी रॉय ने ओपन हेयर लुक के साथ स्मोकी मेकअप का विकल्प चुना और कैमरे के लिए जबरदस्त पोज़ दिए।इन फोटोज़ में मौनी रॉय एक से बढ़कर एक किलर पोज़ देते हुए नजर आ रहीं हैं, जिन्हें देख फैन्स ने तारीफों की झड़ी लगा दी है।इन तस्वीरों में मौनी रॉय ब्लैक कलर के बॉडीकॉन थाई-हाई स्लिट गाउन में अपनी शोख अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button