मुकुल रॉय एक बार फिर भाजपा में हो सकते शामिल , तेज हुई अटकलें

टीएमसी के संस्थापक सदस्य रहे मुकुल रॉय के भाजपा में एक बार फिर से शामिल होने की अटकलें हैं। टीएमसी नेता के बेटे ने दावा किया था कि वह लापता हो गए हैं और कुछ घंटे बाद ही वह दिल्ली में पाए गए।

इसके बाद से ही अटकलें तेज हैं कि मुकुल रॉय एक बार फिर से भाजपा में शामिल हो सकते हैं। 2021 में बंगाल चुनाव के बाद वह तृणमूल कांग्रेस में आ गए थे। मुकुल रॉय के भाजपा में आने की अटकलें एक सोशल मीडिया पोस्ट से भी तेज हो गई हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सांसद अनुपम हजारा ने सोशल मीडिया में ‘Coming Back’ लिखा, जिसके बाद मुकुल रॉय को लेकर लग रहे कयास और तेज हो गए।

सुभ्रांशु ने कहा कि पूरे घटनाक्रम पर ममता बनर्जी की नजर है। उन्होंने कहा कि सीएम ममता बनर्जी ने पूरे मामले की दो बार जानकारी ली है। मुकुल रॉय भाजपा में 2017 में शामिल हुए थे, जिनके खिलाफ नारदा स्कैम के आरोप थे।

भाजपा ने उन्हें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी बना दिया था, लेकिन 2021 में टीएमसी की जीत के बाद वह वापस ममता बनर्जी के साथ चले गए थे। मुकुल रॉय के साथ ही उनके बेटे भी टीएमसी में चले गए थे। फिलहाल टीएमसी ने मुकुल रॉय के बारे में कुछ भी कहने से इनकार किया है।

मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांशु ने सोमवार को बिधाननगर पुलिस थाने में पिता के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। मंगलवार को सुभ्रांशु ने इस मामले में भाजपा पर हमला बोला। सुभ्रांशु ने कहा कि मेरे बीमार पिता के साथ डर्टी पॉलिटिक्स हो रही है और अभिषेक बनर्जी को बदनाम करने की साजिश हो रही है। अभिषेक बनर्जी सीएम ममता के भतीजे हैं और टीएमसी के महासचिव हैं।

सुभ्रांशु ने कहा, ‘मेरे पिता की उम्र 70 साल है और वह डिमेंशिया एवं पार्किंसन समेत कई बीमारियों से पीड़ित हैं। उनकी सर्जरी होनी है और हर दिन उन्हें 18 दवाएं लेनी होती हैं। उनके साथ डर्टी पॉलिटिक्स हो रही है। अभिषेक बनर्जी को बदनाम करने की साजिश हो रही है।’

Related Articles

Back to top button