Naagin 6 में आया 20 साल का लीप, तेजस्वी प्रकाश निभाएंगी ये रोल

एकता कपूर के सुपरहिट शो ‘नागिन’ का 6वां सीजन भी खूब TRP बटोर रहा है। शो में अब 20 साल का लीप आने जा रहा है और क्योंकि पूरी जेनरेशन ही चेंज हो जाएगी तो शो में अभी तक नागिन प्रथा का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अब उसकी बेटी प्रार्थना का भी किरदार निभाती नजर आएंगी। एकता कपूर ने शनिवार को शो से तेजस्वी प्रकाश का फर्स्ट लुक रिवील किया।

तेजस्वी प्रकाश के नए लुक को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘बहुत खूबसूरत  लग रही हो।’ दूसरे ने कमेंट किया, ‘ये बहुत खूबसूरत है मैम और तेजा बहुत ही प्यारी लग रही है। उसका नया अवतार देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा।’ एक शख्स ने लिखा- शेषनागिन के तौर पर उसने बहुत अच्छा काम किया है।

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘उसकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी थी और मुझे पता है कि वह इस बार भी रॉक करने जा रही है। ये सारा प्यार और तारीफें वो डिजर्व करती है। उम्मीद है कि वो कुछ नई चीजें ट्राय करेगी।’ बता दें कि रियलिटी टीवी शो ‘नागिन 6’ तेजस्वी प्रकाश के बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद शुरू किया गया था। एकता कपूर भी बिग बॉस में पहुची थीं जिसके बाद तेजस्वी का नागिन में होना तकरीबन कंफर्म माना गया था।

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें तेजस्वी प्रकाश अलग-अलग जूलरी, कुर्ता और मेकअप ट्राय करती नजर आ रही हैं। एकता कपूर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- आने वाले लीप को देखत हुए शेष नागिन अब अब उसकी बेटी भी बनेगी। वीडियो काफी दिलचस्प है।

Related Articles

Back to top button