बहू की उम्र की हसीना के साथ रोमांटिक हुए नागार्जुन, वायरल हुई तस्वीर

साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) के साथ बहुत जल्द फिल्म ‘द घोस्ट’ (The Ghost) में दिखाई देने वाले हैं. कुछ ही दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिएक्शन मिला है. वहीं अब फिल्म के कुछ और स्टिल्स सामने आए हैं जिनमें नागार्जुन और सोनम चौहान के बीत काफी इंटेंस कैमिस्ट्री  देखने को मिल रही है.

ये तस्वीरें फिल्म के गाने ‘वेगम’ की हैं. ये मूवी का रोमांटिक सिंगल है. पोस्टर को शेयर करने के साथ ही सोनल ने लिखा, ‘रोमांस के लिए तैयार हो जाइए. रोमांटिक सिंगल ‘वेगम’ 16 सितंबर को रिलीज किया गया. पोस्टर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. इनकी रोमांटिक कैमिस्ट्री को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

ये पहली बार है जब नागार्जुन और सोनल चौहान साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देने वाले हैं. हालांकि फिल्म से सामने आई इन तस्वीरों को देखने के बाद साफ है कि ये जोड़ी अपने जबरदस्त कैमिस्ट्री से दिलों पर राज करने के लिए तैयार है. सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्टर अक्किनेनी नागार्जुन सोनल चौहान को बाहों में लिए दिखाई दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button