पार्टनर के साथ कभी न करे ऐसा, वरना लव लाइफ हो सकती है खराब

कहते हैं कि प्राइवेट पल कपल्स के बीच बॉन्डिंग को स्ट्रॉन्ग करती है लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि कपल अक्सर बेड पर कुछ ऐसी गलतियां कर जाते हैं जिनसे उनका रिश्ता मजबूत होने की बजाय कमजोर पड़ने लग जाता है। ऐसे में बहुत जरूरी है कि कुछ बातों को न करें क्योंकि इससे आपकी लव लाइफ खराब हो सकती है।

अपनी फैंटेसी बताने में शरमाएं नहीं‌- आपकी इमेजिनेशन में रोमांस को लेकर अगर अलग तरह की सोच है, तो इसे कहने में बिल्कुल भी हिचकिचाएंं नहीं। अपने पार्टनर को यह बातें जरूर बताएं।

एक-दूसरे को बुरा फील न कराएं-आप अगर प्यार में हैं, तो आपका पार्टनर आपको परफेक्ट नजर आएगा। ऐसे में एक-दूसरे को कभी भी अनकम्फर्टेबल फील न कराएं। इससे आप दोनों का मूड खराब होगा।

बेड तक का साथ न रखें- इस दौरान पार्टनर को हग भी करें। इससे पार्टनर को अच्छा लगेगा। लवर बनने के साथ पार्टनर के दोस्त भी बने रहें।काम का स्ट्रेस बीच में न लाएं- ऑफिस या फिर फैमिली की बातें बीच में लाएंगे, तो आप दोनों का मूड पक्का खराब होगा इसलिए अपनी लाइफ की इस सच्चाई को कुछ टाइम के लिए ब्रेक दें।

फेक प्यार न दिखाएं- आपका मन अगर ठीक नहीं है, तो पहले ही पार्टनर को यह बात बता दें। पार्टनर को फेक बातें न कहें। ऐसा कहने से आपके पार्टनर को तुंरत ही एहसास हो जाएगा. नेगेटिव चीजें न कहें- कई लोगों की यह आदत होती है कि वे नेगेटिव बातें कहीं भी कह देते हैं। आपको अगर पार्टनर की कोई बात या चीज अच्छी नहीं लगी है, तो आपको एक सही समय पर अपनी बात कहनी होगी।

पार्टनर की मर्जी न जानना-आपका मूड अगर रोमांटिक है, तो यह जरूरी नहीं कि पार्टनर भी इसी जोन में हो, इसलिए पार्टनर के साथ कुछ भी करने से पहले एक बार उनकी मर्जी भी जरूर जान लें।

पुरानी बातें न करें- आप दोनों की अगर कभी किसी बात पर लड़ाई हुई है, तो उस बात को प्राइवेट टाइम के दौरान न लेकर आएं। इससे आप दोनों का मूड खराब हो सकता है।

Related Articles

Back to top button