जल्द लांच होगी नई CT 125X मोटरसाइकिल, जाने क्या होगी कीमत

बजाज कंपनी की मोटरसाइकिल्स की बात करें तो कंपनी अपनी बाइक्स को बजट ग्राहकों की जरुरतों के मद्देनजर तैयार करती है। कंपनी के मौजूदा मॉडल की बात करें तो CT 110X बाइक भी यूजर्स की पसंद लिस्ट में टॉप पर ही रहती हैं, लेकिन फिर भी बजाज बाइक्स को पसंद करने वाले थोड़े और बेहतर की उम्मीद कर रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए बजाज कंपनी जल्द ही अपनी नई CT 125X मोटरसाइकिल को लॉन्च करने की तैयारी में हैं।

इस बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक नहीं दिए है और यह बाइक ड्रम ब्रेक के साथ बाजार में आएगी। आप जान लिजिए कि सरकार ने 125cc से ऊपर वाले इंजन के दोपहिया वाहनों में फ्रंट डिस्क ब्रेक अनिवार्य कर दिया है। बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक नहीं है और साथ ही इसमें रियर डिस्क ब्रेक भी नहीं हैं। इस बाइक में हुड हेडलाइट और फ्यूल गेज के साथ स्मूद इंस्ट्रूमेंट पैनल भी दिया गया है। बजाज सीटी 125X की बात करें तो इसमें नया इंजन 125cc के निशान से थोड़ा नीचे होने की संभावना हैं।

बजाज सीटी 125X मौजूदा मॉडल की तुलना में कई बेहतर कॉस्मेटिक बदलावों को लेकर बाजार में एंट्री करेगी। आपको बता दें कि इसके किनारें पर 125X लिखा हुआ है, जो 125cc के वेरिएंट को विस्थापित करता है। CT 110X के मुकाबले CT 125X के अंदर दिए हरे रंग का अलग शेड इसकी लुक में चार चॉद लगाते हैं। CT 125X बाइक में डबल स्टिचिंग के साथ नई मोटी सीट भी दी गई है, साथ ही एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट इसके हैंडलबार पर दिया गया है।

 

Related Articles

Back to top button