लांच हुई नई मोटरसाइकल जावा 42 बॉबर , जाने कीमत से लेकर फीचर

जावा ने भारतीय बाजार में अपनी नई मोटरसाइकल जावा 42 बॉबर लॉन्च की है। 2019 में कंपनी ने जावा पेराक बॉबर (Jawa Perak Bobber) पेश की थी। अब वो जावा 42 बॉबर लेकर आई है।

फैक्ट्री कस्टम ट्रीटमेंट के साथ इसका लुक और फीचर्स आपका दिल चुरा लेंगे। इस मोटरसाइकिल की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 2.06 लाख रुपए है। इसमें लो हाइट वाली सिंगल सीट मिलेगी। वहीं, मोटरसाइकिल में मोटे और चौड़े टायर दिए गए हैं। कंपनी ने इसकी ऑनलाइन और ऑफलाइन बुकिंग भी शुरू कर दी है।

जावा 42 बॉबर के बैक साइड में सामान रखने के लिए एक छोटा रैक, एक बेहतर लुक के साथ आने वाली नई सीट, एक हेडलाइट और इंस्ट्रूमेंटेशन दिया है। इसमें बेहतर राइडिंग के लिए ABS कैलिब्रेशन को इंप्रूव किया गया है। जावा 42 बॉबर में एक LCD डिस्प्ले के साथ चारों तरफ LED लाइटिंग दी गई है। जबकि इसका टेल-लैंप को पेराक से अलग डिजाइन किया गया है।

जावा 42 बॉबर को मिस्टिक कॉपर, मूनस्टोन व्हाइट और जैस्पर रेड के तीन कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। कीमतों की बात करें तो मिस्टिक कॉपर वैरिएंट की कीमत 2.06 लाख रुपए, मूनस्टोन व्हाइट वैरिएंट की कीमत 2.07 लाख रुपए और और जैस्पर रेड वैरिएंट की कीमत 2.09 लाख रुपए है।

इन्हें कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 5000 रुपए के टोकन अमाउंट के साथ बुक किया जा सकता है। ये रिफंडेबल अमाउंट है। यानी आप गाड़ी खरीदने का प्लान कैंसल करते हैं तब अमाउंट वापस कर दिया जाएगा।

जावा 42 बॉबर में 293cc का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया है, जो कि 27 bhp की पावर और 27.05 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

कंपनी ने इस बाइक को बॉबर लुक देने के लिए फेंडर को अलग लुक दिया है। क्लासिक लेजंड्स के CEO आशीष जोशी ने कहा कि यंगस्टर्स के बीच मॉडर्न रेट्रो मोटरसाइकल का क्रेज है और हम उन्हें फैक्ट्री कस्टम जावा 42 बॉबर के जरिए बेहतरीन ऑप्शन दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button