नया स्मार्टफोन Oppo A17 हुआ लॉन्च , मिलेंगे तगड़े फीचर

ओप्पो A सीरीज का नया स्मार्टफोन Oppo A17 लॉन्च हो गया है। फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसकी कीमत 12,499 रुपये है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन को आप कंपनी के ऑनलाइन स्टोर के साथ अलावा रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं।

लॉन्च ऑफर के तहत फोन पर आपको 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इस डिस्काउंट के लिए आपको ऐक्सिस, HDFC, ICICI, कोटक या यस बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। ओप्पो के इस फोन में 50 मेगापिक्सल कैमरा के अलावा कई और जबर्दस्त फीचर दिए गए हैं।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। ओप्पो का यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1.1 पर काम करता है।

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। बैटरी को चार्ज करने के लिए फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है। मिडनाइट ब्लैक और सनलाइट ऑरेंज कलर ऑप्शन में आने वाले फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम, 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3 और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

फोन में कंपनी एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.56 इंच का डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में दिया गया यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला है और इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 600 निट्स का है। ओप्पो A17 स्मार्टफोन 4जीबी LPDDR4x रैम और 64जीबी के eMMC5.1 स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट लगा है।

Related Articles

Back to top button