न्यूजीलैंड की नई वनडे टीम का ऐलान, 25 मार्च को श्रीलंका के खिलाफ उतरेगे खिलाड़ी

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड यानी एनजेडसी ने एक न्यू लुक वनडे टीम का ऐलान किया है, जो 25 मार्च से श्रीलंका के खिलाफ खेलने उतरेगी। तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया गया है, जिसमें कई नए चेहरों को शामिल किया गया है, क्योंकि ज्यादातर खिलाड़ी आईपीएल 2023 में हिस्सा लेने के लिए भारत के लिए रवाना हो जाएंगे। टॉम लैथम टीम की कप्तानी करने वाले हैं।

वनडे टीम में विल यंग और टॉम ब्लंडेल की वापसी हो गई है। वहीं, कप्तान टॉम लैथम को डेरिल मिचेल, ईश सोढ़ी और माइकल ब्रैसवेल का साथ तीनों मैचों में मिलने वाला है। इसके अलावा एक नए खिलाड़ी चाड बोवेस को भी पहली बार टीम में जगह मिली है, जो देश के लिए इंटरनेशनल डेब्यू कर सकते हैं। इस सलेक्शन पर टीम के कोच गैरी स्टीड ने कहा है कि कोच के लिए नए खिलाड़ियों के साथ काम करना एक्साइटिंग होता है।

न्यूजीलैंड की वनडे टीम को इस सीरीज के लिए केन विलियमसन, टिम साउदी, डेवोन कॉनवे और मिचेल सैंटनर की सर्विस नहीं मिलेगी, जबकि आईपीएल 2023 की वजह से फिन एलेन, लॉकी फर्ग्यूसन और ग्लेन फिलिप्स भी सीरीज के पहले वनडे मैच के बाद आखिरी दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। इन 3 खिलाड़ियों की जगह आखिरी दो मैचों में हेनरी निकोल्स, मार्क चैपमैन और बेन लिस्टर खेलेंगे।

Related Articles

Back to top button