प्रीता को मारने का प्लान बनाएगी निधि, क्या बचा पाएगा करण

कुंडली भाग्य के लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया गया कि आखिरकार करण, प्रीता को आग से बचा लेता है। प्रीता को कुछ याद नहीं है लेकिन वो शौर्य और राजवीर के बारे में बात करते हैं। ऐसा लगता है कि प्रीता यह जान जाएगी कि करण ही शौर्य का पिता है।

आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि शौर्य को यह जानकर गुस्सा आता है कि राजवीर की वजह से उसे बिजली का झटका लगा था। शौर्य के अगले कदम का इंतजार है। दर्शक राजवीर और शौर्य के उसी ट्रैक को देखकर अब ऊब रहे हैं। दोनों बस एक दूसरे से बदला लेने के लिए बेताब रहते हैं। कहानी उससे आगे नहीं बढ़ रही है। शो एक बार फिर से प्रीता की याददाश्त की तरफ मुड़ गया है।

लूथरा परिवार यह जानकर बहुत खुश है कि प्रीता जिंदा है। उन्होंने उसे सबकुछ याद दिलाने की कोशिश करते हैं लेकिन बीच में राजवीर उन्हें रोक देता है। वह कहता है कि अगर उन्होंने उस पर बहुत जोर डाला तो उसे कुछ भी याद नहीं रहेगा। वह पैनिक हो जाएगी इसलिए राजवीर उसे अपने घर ले जाता है।

करण और प्रीता को साथ देखकर दर्शकों को थोड़ी राहत मिली है। उम्मीद है कि उनकी मुलाकात फिर से जल्द होगी। उधर निधि, प्रीता को देखती है और वह कन्फर्म हो जाती है कि प्रीता जिंदा है। दूसरी ओर शौर्य और राजवीर ने एक दूसरे से बदला लेने के लिए जो कुछ किया उसके लिए राखी मां उन्हें डांटती है।

Related Articles

Back to top button