नीतीश के मंत्री ने स्वीकारी BJP की चुनौती, कहा- बागेश्वर सरकार को दिखाएंगे…

बिहार में बागेश्वर सरकार को लेकर सियासी खींचतान जारी है। बीजेपी की नीतीश सरकार को बागेश्वर बाबा को रोकने की चुनौती को सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव ने स्वीकार किया है।

गया जिले के गुरपा गांव में एक कार्यक्रम में उन्होने कहा कि वो भाजपा की उस चुनौती को स्वीकार करते हैं, जिसमें बागेश्वर धाम के बाबा धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को रोककर दिखाने की बात कही गई है। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

सुरेंद्र यादव के इस बयान के बाद बीजेपी की बयानबाजी तेज हो गई। पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी सांसद सुशील मोदी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर बागेश्वर बाबा को रोक सकते हो तो रोककर दिखाओ। आपको बता दें बागेश्वर बाबा का पटना में 5 दिवसीय कार्यक्रम है। जहां वो हनुमत कथा सुनाएंगे। जिसके मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

वीडियो में सुरेन्द्र यादव ने बागेश्वर सरकार पर अमर्यादित टिप्पणी करते दिख रहे हैं। प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए उन्होने कहा कि ने अब वे भी हनुमान जी की चर्चा कर रहे हैं। अब किसका राज आ रहा है? जय श्रीराम का राज खत्म हो गया। अब हनुमान जी का राज आ रहा है। यही नहीं उन्होने कहा कि बिहार में बागेश्वर बाबा आ रहे हैं। लेकिन कितना घिनौना काम है कि बिहार में आकर बागेश्वर बाबा हमारी बहन और बेटियों को भूत के नाम पर नचाता है।

उसके प्रोग्राम में जानेवालों को शर्म से डूब मरना चाहिए। जो नेता बागेश्वर धाम के पक्षधर हैं, उनकी मां-बहन और बेटियां उस प्रोग्राम में नहीं जातीं बल्कि, हमारी आपकी जाति बिरादरी के लोग वहां जाकर फंस जाते हैं। धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में भूत के नाम पर मां-बहनों-बेटियों को नचाया जाता है। बागेश्वर दरबार में मां-बहनों के कपड़े भी खुल जाते हैं।

 

Related Articles

Back to top button