नॉइज ने लॉन्च की सस्ती Smartwatch , फटाफट जाने क्या है कीमत

नॉइज ने अपनी नई स्मार्टवॉच (Smartwatch) के तौर पर Noise ColorFit Ultra 2 Buzz को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि यह देश की पहली स्मार्टवॉच है जिसे AMOLED डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग दोनों के साथ हैं।

यह कॉल का जवाब देने के लिए एक इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर से भी लैस है। यूजर्स सीधे स्मार्टवॉच से इनकमिंग कॉल्स को रिजेक्ट या साइलेंस भी कर सकते हैं। इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (एओडी) भी है जो यूजर्स को स्क्रीन या पावर बटन को टैप किए बिना समय, तारीख और स्टेप्स काउंट का ट्रैक करने देती है।

यह स्मार्टवॉच 368×448 पिक्सल रेजोल्यूशन और 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करती है। इसकी AOD फंक्शनैलिटी यूजर्स को स्क्रीन या पावर बटन को छुए बिना समय, तारीख और स्टेप्स काउंट को देखने की अनुमति देती है। नई स्मार्टवॉच ब्लूटूथ v5.3 तकनीक का सपोर्ट करती है और यूजर्स को स्मार्टवॉच से सीधे कॉल रिसीव, रिजेक्ट और साइलेंट कॉल करने की अनुमति देती है।

इसमें इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन है। वॉच यूजर्स को डायल पैड का उपयोग करके कॉल करने या अपने फेवरेट कॉन्टैक्ट को कॉल करने के लिए कॉल लॉग तक पहुंचने की अनुमति देता है। स्मार्टवॉच 290mAh की बैटरी पैक करती है जो सात दिनों तक (AOD के बिना) बैकअप प्रदान कर सकती है और पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग दो घंटे का समय लेती है।

Noise ColorFit Ultra 2 Buzz भारत में Amazon और कंपनी की ऑफिशियल साइट के माध्यम से 3,499 रुपये के लॉन्च प्राइज पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह नॉइज स्मार्टवॉच शैंपेन ग्रे, जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और विंटेज ब्राउन कलर्स में आती है।

Related Articles

Back to top button