इस नए अंदाज में नजर आई नोरा फतेही, गोरे-गोरे मुखड़े पर लगाए काले चश्मे

नोरा फतेही घर से निकलें और उनके स्टाइल की चर्चा ना हो… भला ऐसा कैसे हो सकता है. हसीना के जलवे ही ऐसे हैं कि बैठे बिठाए गदर मच जाए. नोरा का हुस्न तो कमाल है ही उस पर उनका अंदाज और भी उन्हें हसीन बना देता है.

नीले रंग के गाउन में नोरा किसी जलपरी की तरह लग रही हैं और सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफ करे नहीं थक रहे हैं. नोरा को गाउन पहनना काफी पसंद हैं और हर बार वो अपने लुक से फैंस को हैरान करती रहती हैं.

डांस दीवाने जूनियर के बाद अब नोरा फतेही माधुरी दीक्षित के साथ झलक दिखला जा में नजर आ रही हैं वो शो को होस्ट करती दिखेंगीं. जल्द ही शो का आगाज होने जा रहा है लेकिन उससे पहले शूटिंग के दौरान उनका स्टाइलिश लुक हर किसी के होश उड़ा रहा है.

नोरा वो सेलेब्रिटी हैं जो अपने स्टाइल को लेकर हमेशा ही तारीफ लूटती हैं. फिर चाहे बॉडीकॉन ड्रेस हो, गाउन, साड़ी या फिर कैजुअल लुक. फैशन में नोरा को पछाड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन सा हो गया है.

इस बार भी नोरा फतेही का वही स्वैग नजर आया. क्रॉप टॉप और फिटेड जींस पहने ये हसीना कमाल लग रही हैं और रही-सही कसर पूरी कर दी इनके गोरे-गोरे मुखड़े पर पहने काले-काले चश्मे ने और यकीन मानिए ये काला चश्मा नोरा की खूबसूरती का पहरेदार नजर आ रहा है.

 

Related Articles

Back to top button