बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई नुसरत जहां, वायरल हुई तस्वीर

मशहूर बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों थाईलैंड में हैं और यश दासगुप्ता के साथ अपनी  छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस लगातार अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल में बिकिनी वाली तस्वीरें पोस्ट करने के बाद नुसरत ने अब टाइगर और हाथी के साथ वाली तस्वीरें शेयर की हैं.

आपको बता दें, नुसरत जहां अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. शादी के कुछ दिन बाद ही उनका नाम यश दासगुप्ता के साथ जुड़ने लगा और फिर दोनों साथ ही रहने लगे. नुसरत और यश दासगुप्ता ने पिछले साल 26 अगस्त को अपने पहले बच्चे, यिशान का वेलकम किया.

नुसरत और यश ने जानवरों के साथ कई पोज दिए. दोनों एक हाथी पर बैठे दिखाई दिए. इन तस्वीरों में यश दासगुप्ता और नुसरत जहां के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिली. नुसरत ने जानवरों के साथ दिलकश अदाओं से भरे पोज दिए.

इन तस्वीरों में नुसरत और यश को डेनिम और येलो आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देखा जा सकता है. नुसरत जहां ने पीले रंग के हॉल्टर के साथ ब्लू डेनिम को कैरी किया. वहीं, यश ब्लू डेनिम के साथ येलो और व्हाइट स्ट्राइप्ड शर्ट में नजर आ रहे हैं.

नुसरत जहां और यश दासगुप्ता थाइलैंड वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रहे हैं और इस बात का पता एक्ट्रेस के सोशल मीडिया को देखकर लग रहा है. दोनों थाइलैंड के एक जू पार्क में गए हैं, जहां दोनों चीता, तेंदुआ और हाथी के साथ फोटो के लिए पोज दिए.

Related Articles

Back to top button