ब्रालेट टॉप में कहर ढा रही एक्ट्रेस, देखते ही लोग बोले “फैशन के चक्कर में भूल रही संस्कृति…”

 भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो फैंस के साथ अपने लेटेस्ट और हॉट लुक को शेयर करती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को क्लीन बोल्ड कर दिया है.

हाल ही में मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बहुत ही हॉट तस्वीरें साझा की हैं जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं

वायरल तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा बिस्तर पर बैठकर कातिलाना पोज दे रही हैं. उनका ये लेटेस्ट लुक फैंस को घायल करने के लिए काफी है.

उन्होंने ऑरेंज कलर की मिनी स्कर्ट के साथ प्रिंटेट ब्रालेट टॉप पहना हुआ है. इस वेस्टर्न आउटफिट में मोनालिसा का लुक देखने लायक था. अब एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

मोनालिसा ने न्यूड मेकअप, मिनिमल जूलरी, बंधे बाल और व्हाइट हील्स के साथ अपने इस हॉट लुक को कम्पलीट किया था. आपको बता दें कि कुछ ही देर में मोनालिसा की तस्वीरों पर 40 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

सोशल मीडिया पर जहां बहुत से लोगों को मोनालिसा का हॉट अंदाज बेहद पसंद आ रहा है तो वहीं, कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- फैशन के नाम पर सब अपनी संस्कृति भूल रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button