दूसरे शनिवार ब्रह्मास्त्र ने किया धमाका, कमाए इतने करोड़

 निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 200 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt),  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), मौनी रॉय (Mouni Roy), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नागार्जुन (nagarjuna) की फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला है।

ब्रह्मास्त्र न सिर्फ 2022 की बल्कि हिंदी सिनेमा के लिए ही मोस्ट अवेटिड फिल्मों में शुमार थी। साल 2022 बॉलीवुड के लिए बुरा रहा है और कई बड़ी फिल्में फ्लॉप साबित हुई हैं, ऐसे में ब्रह्मास्त्र से ट्रेड एनालिस्ट्स को काफी उम्मीदे हैं।

बात फिल्म के स्क्रीन काउंट की करें तो फिल्म को भारत में 5019 स्क्रीन्स और ओवरसीज में करीब 3894 स्क्रीन्स मिले हैं। ऐसे में साफ है कि फिल्म करीब 8913 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। वहीं फिल्म की कुल लंबाई 2 घंटे, 46 मिनट और 54 सेकेंड है। कई लोगों को ब्रह्मास्त्र के ओटीटी रिलीज का भी इंतजार है।

ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन वीकेंड में काफी अच्छा था, लेकिन वीकडेज में फिल्म का कलेक्शन गिर गया। हालांकि वीकेंड में फिल्म को थोड़ी ग्रोथ मिली है। 8वां दिन  फिल्म का कलेक्शन बीते दिन से अच्छा रहा और 9वें दिन कलेक्शन दोगुना हो सकता है। फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 200 करोड़ रुपये हो गया है।

Related Articles

Back to top button