ईशा गुप्ता के इस नए लुक पर दिल हार बैठे फैन्स, बार – बार लोग देख रहे तस्वीर

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो जो भी शेयर करती हैं वो आते ही वायरल हो जाता है। इन हालिया तस्वीरों में ईशा गुप्ता का ट्रेडिशनल लुक देख फैन्स उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं, यहां देखें फोटोज़।सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अतवतार में धमाल मचाती नजर आती हैं।

इससे पहले ईशा गुप्ता बिकिनी में फैन्स की रातों की नींद चुराती नजर आईं थीं।बिलीमानिक81 द्वारा तैयार की गई ईशा गुप्ता इस दौरान किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं हैं, उनकी एक-एक अदा लाखों की लग रही है।

ईशा गुप्ता ने अपने इस लुक को महेश_नोटनदास के बड़े-बड़े इयररिंग्स और एक हैवी नेकपीस के साथ कम्प्लीट किया और कैमरे के लिए मिलियन डॉलर के पोज़ दिए।तस्वीरों में ईशा गुप्ता डीपनेक ब्लाउज़ में काफी हॉट लग रहीं हैं और उनकी अदाएं बर्दाश्त के बाहर हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने इन्हें कैप्शन दिया – सेलिब्रेशन टाइम इन फोटोज़ में ईशा गुप्ता का ब्यूटीफुल ट्रेडिशनल लुक देख फैन्स आहें भरते नजर आ रहे हैं, जिनमें वो मृणालिनि राव की ब्यूटीफुल ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद किलर लुक में दिखाई दे रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button