जल्द लांच होगा OnePlus का फोल्डेबल स्मार्टफोन, जाने क्या होंगे फीचर

फोल्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट में पहले से ही Samsung का जलवा है और अब शाओमी ने भी हाल ही में अपना प्रीमियम फोल्डेबल फोन पेश किया है लेकिन जल्द ही वनप्लस भी इस सेगमेंट में एंट्री करने वाला है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, Oneplus जल्द ही अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है।

एक नए अपडेट में, वनप्लस के को-फाउंडर पीट लाउ ने एक फोल्डेबल स्मार्टफोन के डेवलपमेंट के बारे में हिंट देने के लिए शुक्रवार को ट्विटर पर एक हिंज की तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि, नाम और अन्य डिटेल्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। सैमसंग ने हाल ही में अपने नए फोल्डेबल फोन लॉन्च किए हैं, तो दूसरी ओर, शाओमी ने हाल ही में Xiaomi Mix Fold 2 पेश किया है।

ओप्पो फाइंड एन में 7.1 इंच का इनवर्ड फोल्डिंग डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 5.49 इंच कवर OLED डिस्प्ले के साथ है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिप से लैस है, जिसमें 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज है। फोटोग्राफी के लिए, ओप्पो फाइंड एन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50-मेगापिक्सल का सोनी IMX766 प्राइमरी सेंसर, 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 13-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है। बाहरी स्क्रीन पर 32 मेगापिक्सेल कैमरा, इंटरनल स्क्रीन पर 32 मेगापिक्सेल कैमरा, 33W सुपरवूक वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500 एमएएच बैटरी पैक करता है।

Moto Razr 2022 भी चीन में आ चुका है। वनप्लस की सिस्टर कंपनी ओप्पो ने भी पिछले साल के अंत में Find N फोल्डेबल को पेश करके फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

वनप्लस ने अभी तक फोल्डेबल के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन यह ओप्पो के फाइंड एन जैसे फीचर्स के साथ आ सकता है जिसे दिसंबर 2021 में लॉन्च किया गया था।

Related Articles

Back to top button