लांच हुआ Oppo A17K, जाने कीमत और फीचर

ओप्पो (Oppo) ने भारत में अपनी A सीरीज के नए बजट स्मार्टफोन Oppo A17K को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट 4G फोन 3जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है।

खास बात है कि यह फोन 4जीबी वर्चुअल रैम फीचर को भी सपोर्ट करता है, जिससे इसकी टोटल रैम 7जीबी हो जाती है। कंपनी ने इसकी कीमत 10,499 रुपये रखी है। फोन को आप कंपनी की वेबसाइट के अलावा दूसरे ऑनलाइन प्लैटफॉर्म्स से भी खरीद सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस ओप्पो के इस नए फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

फोन IPX4 रेटिंग के साथ आता है। ओएस की बात करें, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड ColorOS 12.1 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन मिलेंगे। ओप्पो के इस फोन की टक्कर मार्केट में पहले से मौजूद रेडमी 10 प्राइम, रियलमी नारजो 50 और मोटो E32 जैसे डिवाइसेज से है।

फोन में कंपनी 6.56 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट और 600 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है। फोन 3जीबी रैम+4जीबी वर्चुअल रैम (7जीबी रैम) और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट ऑफर कर रही है।

Related Articles

Back to top button