इस दिन लांच होगा Oppo A58, जाने क्या होगी खासियत

ओप्पो के अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo A58 अगले कुछ दिनों में मार्केट में एंट्री कर सकता है। इसके अलावा कंपनी अपनी A सीरीज के एक और स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

इस हैंडसेट का नाम Oppo A98 है। टेक गोइंग की रिपोर्ट के अनुसार ओप्पो का यह स्मार्टफोन चीन के सर्टिफिकेशन प्लैटफॉर्म TENAA के डेटाबेस में आ गया है। इस फोन का मॉडल नंबर PHQ110 है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस फोन को इसी महीने लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से पहले ओप्पो A98 के कुछ फोटो भी लीक हुए हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

फोन में कंपनी फुल एचडी+ रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन में ऑफर किए जाने वाले डिस्प्ले के साइज के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह हैंडसेट हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आ सकता है। साथ ही इसमें आपको 3.3x mm का सुपर स्लिम चिन देखने को मिल सकता है। कंपनी इस फोन को 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है।

वहीं,  प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट देखने को मिल सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 108 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है। फोन के फ्रंट कैमरा के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। ओप्पो A98 में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है, जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

मौजूद फोटो को देख कर कहा जा सकता है कि फोन में ऑफर किया जाने वाला डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन और कर्व्ड एज के साथ आएगा। डिस्प्ले के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक AMOLED पैनल होगा। फोन में ओप्पो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दे सकता है। फोन के बैक पैनल पर दो कैमरा रिंग दिए गए हैं। यहां आपको एक एलईडी फ्लैश भी देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button