Oppo के नए स्मार्टफोन्स- Find X6 और X6 Pro हुए लांच , जाने कीमत से लेकर फीचर

ओप्पो (Oppo) आजकल अपने नए स्मार्टफोन्स- Find X6 और X6 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकते हैं। दोनों फोन को लॉन्च होने मे अभी कुछ महीने बाकी हैं, लेकिन इसी बीच टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने इनके कैमरा स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है।

टिपस्टर ने इन फोन में ऑफर किए जाने वाले कैमरा सेटअप की जानकारी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म वीबो पर दी। साथ ही टिपस्टर ने वनप्लस 11 (OnePlus) के कैमरा के बारे में भी अहम जानकारी दी है, जो यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा देगा।

कुछ दिन पहले आई एक लीक में कहा गया था कि कंपनी फाइंड X6 में 1.5K रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले देने वाली है। वहीं, फाइंड X6 प्रो स्मार्टफोन 2K रेजॉलूशन वाले डिस्प्ले के साथ आएगा। बताया जा रहा कि ये दोनों फोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 2 से लैस होंगे। हालांकि, कुछ रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कंपनी इस सीरीज के बेस वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 दे सकती है।

ओप्पो फाइंड X6 सीरीज के अलावा डिजिटल चैट स्टेशन ने अपकमिंग वनप्लस 11 के कैमरा के बारे में भी बड़ा खुलासा किया है। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी वनप्लस 11 में भी तीन रियर कैमरे देने वाली है। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 32 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस शामिल होगा।

डिजिटल चैट स्टेशन की मानें तो कंपनी इस सीरीज के बेस वेरिएंट यानी फाइंड X6 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देने वाली है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। वहीं, फाइंड X6 प्रो में आपको 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 32 मेगापिक्सल का टेलिफोटो यूनिट देखने को मिल सकता है। उम्मीद की जा रही है कि इन अपकमिंग फोन की कैमरा क्वॉलिटी बेहद शानदार होगी।

Related Articles

Back to top button