पाकिस्तान ने खिलाड़ी आसिफ अली की अफगानी क्रिकेटरों से लड़ाई, जानिए फिर क्या हुआ…

एशिया कप 2022 का जब भी जिक्र होगा पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच सुपर-4 में खेले गए मैच की बात जरूर होगी। पाकिस्तान ने एक विकेट से यह मैच जीता, मैच रोमांच की पराकाष्ठा तक पहुंचा, लेकिन इसे याद किए जाने की वजह कुछ और रहेंगी।

आसिफ अली की अफगानी क्रिकेटरों से लड़ाई, मैच के बाद दोनों देशों के फैन्स के बीच झड़प… लेकिन इस सबके बीच कुछ और भी है, जो हमें याद रखना चाहिए। एक ओर जहां दोनों टीमों के बीच लड़ाई की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी पल थे, जब दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच मस्ती-मजाक भी देखा गया।

पाकिस्तानी टीम के उप-कप्तान शादाब जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तब उन्होंने भी अफगानिस्तानी विकेटकीपर के साथ मस्ती-मजाक किया, जिसका वीडियो भी देखकर आपके चेहरे पर हंसी आ जाएगी। तो इस मैच में सिर्फ दुश्मनी ही नहीं दोस्ती भी नजर आई थी।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस राउफ ज्यादातर मौकों पर गुस्से में दिखते हैं, लेकिन राशिद खान के साथ उनकी केमेस्ट्री मैदान पर दिल जीतने वाली थी। राशिद जब बल्लेबाजी के लिए आए थे तो राउफ ने उनके कंधे पर हाथ रखकर स्माइल दी, यह फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Related Articles

Back to top button