हार्दिक पांड्या को ट्रोल करने पहुंचीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, फिर इंडियन फैन्स ने सिखाया सबक

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी जब टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को ट्रोल करने पहुंचीं, तो इंडियन क्रिकेट फैन्स ने उनको ऐसा सबक सिखाया, जो उन्हें काफी दिनों तक याद रहेगा। दरअसल मंगलवार (20 सितंबर) से इंग्लैंड का पाकिस्तान दौरा और ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा शुरू हुआ है।

भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में चार विकेट से हार झेलनी पड़ी, तो वहीं पाकिस्तान को इंग्लैंड ने छह विकेट से धोया। भारत के लिए इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 30 गेंद पर नॉटआउट 71 रनों की पारी खेली थी। मैच के बाद हार्दिक ने एक ट्वीट किया और इसी ट्वीट पर उन्हें ट्रोल करने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर पहुंच गईं।

फिर क्या था, इसके बाद इंडियन फैन्स ने सहर को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैन्स ने कहा पहले अपनी टीम की हालत देखो, उसे भी इंग्लैंड ने हराया है। एक फैन ने कमेंट में लिखा, ‘घर संभालो बीबी, पड़ोसियों के मसले तो चलते रहेंगे।’ इंग्लैंड को पाकिस्तान में सात मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है, जबकि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है।

हार्दिक ने इस मैच की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘हम सीखेंगे, हम बेहतर होंगे, हमारे सभी फैन्स को साथ देने के लिए शुक्रिया।’ इस पर सहर ने जवाब में लिखा, ‘प्लीज पाकिस्तान के खिलाफ अगला मैच 23 अक्टूबर को हार जाना इससे तुम्हें और सीखने को मिलेगा।’

Related Articles

Back to top button