पलक तिवारी ने कराया हॉट फोटोशूट, देख फैस हुए घायल

‘बिजली बिजली’ सॉन्ग से इंडस्ट्री में छाईं पलक तिवारी ने हाल ही में एक ज्वैलरी ब्रांड के लिए शूट करवाया है। अक्सर बोल्ड और ग्लैम लुक में नजर आने वाली पलक ने पहली बार किसी एड शूट के लिए साड़ी के लुक अपनाया है। पलक इस एड शूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

पलक तिवारी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो अब बॉलीवुड में उन्हें एक बड़ा ब्रेक मिलने जा रहा है। पलक जल्द ही सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आंऐगी। इसके अलावा वे एक ‘रॉजी’ नाम की फिल्म में भी नजर आएंगी।

आपको बता दें एक बार ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में पलक तिवारी ने इस बात का जिक्र किया था कि हमेशा उनकी तुलना उनकी खूबसूरत मां श्वेता तिवारी से की जाती रही है। पलक ने बताया था कि उन्हें लोगों से कई बार सुनने को मिलता था कि इसकी शक्ल मां पर नहीं गई बाप पर चली गई।

यही नहीं एक फैन ने पलक के ट्रेडिशनल लुक की तुलना करीना कपूर के फिल्म कभी खुशी कभी वाले किरदार पू से कर डाली। फैन ने लिखा, ‘पू बनी पार्वती।’

पलक के इस फोटोशूट के लिए उनकी एक्ट्रेस मां श्वेता तिवारी ने भी बेटी के इन लुक्स की तारीफ की है। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर पलक की फोटोशूट वाली वीडियो भी पोस्ट की है। श्वेता ने पलक के लिए लिखा है, कितनी सुंदर लग रही है मेरी बच्ची।’

पलक ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के लिए इस फोटोशूट की कई तस्वीरें परोस्ट की हैं। पलक को उनके इस ट्रेडिशनल अवतार को फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button