शार्ट ड्रेस में नजर आई पलक तिवारी , देखते रह गए फैस

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भले ही अभी पर्दे पर नजर नहीं आई हों, लेकिन वह किसी बॉलीवुड स्टार किड से कम नहीं हैं। पलक अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपने फैशन सेंस को लेकर। पलक तिवारी बेशक काफी स्टाइलिश हैं और ऐसे में अगर यंग गर्ल्स अपने वार्डरोब को अपडेट करना चाहती हैं.

तो वे एक बार पलक तिवारी के स्टाइल और उनके लुक्स पर नजर डाल सकती हैं। गर्मी का मौसम होने के कारण युवा लड़कियां सबसे ज्यादा शॉर्ट ड्रेस पहनना पसंद करती हैं क्योंकि इससे उन्हें स्टाइलिश, कम्फर्टेबल और कूल लुक मिलता है।

इस लुक में पलक ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस डीप नेक शॉर्ट ड्रेस को फ्रिंज लुक दिया गया है जो इसे और भी स्टाइलिश बना रहा है। पलक ने इसके साथ कोई एसेसरीज नहीं कैरी की है। वहीं मेकअप में पलक ने ब्राउन के अलग-अलग शेड्स को अपने लुक का हिस्सा बनाया है. पलक ने बालों को ओपन लाइट वेव्स वाला लुक दिया है।

इस लुक में पलक ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट को टीमअप किया है। पलक ने अपने लुक को पूरा करने के लिए व्हाइट हील्स और व्हाइट बैग का सहारा लिया है. इस लुक में पलक नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने बालों को खुला लुक दिया है.

तो ऐसा तो हो ही नहीं सकता कि पलक के वॉर्डरोब में शॉर्ट ड्रेसेस न हों। पलक के वॉर्डरोब में शॉर्ट ड्रेसेस का बड़ा कलेक्शन है। इतना ही नहीं पलक शॉर्ट ड्रेसेस पहनकर एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं। वह रंगों से लेकर अलग-अलग स्टाइल की शॉर्ट ड्रेसेस पहनती हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के कुछ शॉर्ट ड्रेस लुक्स के बारे में बता रहे हैं, जो आपको भी काफी पसंद आएंगे।

Related Articles

Back to top button