ब्लैक कलर की ब्रालेट में नजर आई नम्रता मल्ला, देख लोगो को लगा करंट

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की अदाएं बहुत ही कातिलाना हैं, उनकी तस्वीरें देख कर कोई भी उन पर मर मिटने के लिए तैयार हो जाता है. इंस्टाग्राम पर उनके 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

नम्रता मल्ला ने एक के बाद एक कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वो अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के होश उड़ा रही हैं. फोटोज में नम्रता के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. नम्रता मल्ला अपनी लेटेस्ट पिक्चर्स में बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस दिख रही हैं.

उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ व्हाइट शॉट्स पहना था, जिसमें एक्ट्रेस कयामत लग रही थीं. नम्रता मल्ला अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में कहर ढाती दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार नम्रता की तस्वीरों पर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं. हाल ही में नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देख फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं.

कुछ ही देर में नम्रता की तस्वीरों को 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हम जानते हैं कि नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं जहां वो अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियोज को अक्सर शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर नम्रता ने अपने बोल्ड लुक से लोगों के दिलों को क्लीन बोल्ड कर दिया है.

Related Articles

Back to top button