गलती से वायरल हुआ काजोल का ये विडियो , देख लोगो को लगा करंट

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सिलेब्स के बयान अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करते हैं। रीसेंटली काजोल की एक वीडियो क्लिप वायरल है।

इसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा था जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा। एक कम्यूनिटी नेटवर्क पर काजोल का यह वीडियो शेयर किया गया है। इसमें वह बोल रही हैं कि कुछ भी पहन लें, वह अमीर दिखती हैं। वह किसी भई ऐंगल से गरीब नहीं दिखतीं। इस वीडियो पर उनको काफी नेगेटिव कमेंट्स मिले हैं।

शेयर इस वीडियो पर लोगों ने काजोल को ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा है, वह अपनी पुरानी फिल्मों में गरीब दिखती थी। कई लोगों ने लिखा है कि वह अपने पुराने दिन भूल गईं जब बिल्कुल अच्छी नहीं दिखती थी। लोगों ने अंगूठी से लोग खरीदने वाले कमेंट को भी गलत बताया है। एक यूजर ने काजोल को घमंडी भी बताया है।

ऐक्ट्रेस काजोल करण जौहर की काफी अच्छी दोस्त हैं। वह उनके चैट शो पर कई बार आ चुकी हैं। कॉफी विद करण का सीजन 7 चल रहा है। इस बीच काजोल का एक वीडियो वायरल है। इस वीडियो में करण जौहर बोलते हैं कि उन्होंने कभी काजोल को गांव की लड़की के रोल में नहीं देखा।

इस पर काजोल जवाब देती हैं, मैंने इस चीज पर बहुत जल्दी डिसाइड कर लिया था कि मैं रिच दिखती हूं। मैं गरीब दिखती ही नहीं। मैं कुछ भी करूं, कुछ भी पहनूं… मैंने घघरा चोली भी पहना था, मैंने खुद को देखा और कहा कि मैं गरीब नहीं लगती। मैंने अपनी ओम वाली अंगूठी की तरफ देखा, जिससे पता नहीं कितने लोग खरीदे जा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button