गलती से वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का ये विडियो , देख लोगो को लगा करंट

अपनी खूबसूरती और टैलेंट से पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन करने वालीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई हैं। अपने दिल की सुनकर ऑस्ट्रेलिया जाना हो या फिर करवा चौथ की बधाई देनी हो, उर्वशी रौतेला को बीते कुछ दिनों से काफी ट्रोल किया जा रहा है।

प्यार को लेकर किए जा रहे उर्वशी रौतेला के पोस्ट्स को क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़कर देखा जा रहा है और ऐसे में अब एक्ट्रेस का दुख छलका है और उन्होंने एक सैड वीडियो शेयर करते हुए कहा कि किसी को उनकी चिंता नहीं है।

वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा,’पहले ईरान में महसा अमीनी और अब भारत में मेरे साथ हो रहा है, मुझे स्टॉकर कहकर बुली (bully) किया जा रहा है। किसी को मेरी चिंता नहीं है और न ही मेरा कोई सपोर्ट कर रहा है।
एक स्ट्रॉन्ग महिला वही होती है, जो गहराई से महसूस करती है और खूब प्यार करती है। उसकी हंसी की तरह उसके आंसू भी खूब बहते हैं। वह कोमल और शक्तिशाली दोनों है, व्यावहारिक और आध्यात्मिक दोनों है। वह दुनिया के लिए एक तोहफा है।’
दरअसल उर्वशी रौतेला बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर प्यार को लेकर काफी पोस्ट कर रही हैं। कहा जाता है कि एक वक्त पर उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब ऋषभ जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। हालांकि उर्वशी अभी भी ऋषभ का साथ चाहती हैं। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस उनका पीछा कर रही हैं।
चाहें एक्ट्रेस के दिल टूटने टाइप्स वीडियो हो या फिर ऑस्ट्रेलिया जाने को लेकर पोस्ट और करवा चौथ की बधाई। उर्वशी को ऐसे पोस्ट्स की वजह से काफी ट्रोल भी किया जा रहा है और मीम्स भी बन रहे हैं।
उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्वशी छत के किनारे पर साड़ी में काफी उदास सी दिख रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में म्यूजिक के साथ शायरी है, जो कहती है-‘अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है, तो किस बात का गम हो… अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है।
अगर वो पूछ लें हम से कि शामों का कहां रहते हो, तो शामों को हम कहां होंगे…। अगर वो पूछ लें हम से मलाल ए इश्क कितना है सवालों के गिरह में हूं, जो तुम पूछो तो जवाब दूं, जो न पूछो तो किसी कह दूं…। मुनासिब है न कि न मुंह खोलो, न पूछो और न कुछ जानो, पर उस याद का क्या जो जिरह करती है मुझसे। गुल ए गुलजार हो तुम, हर हवा का रुख तुम ही तो हो।’

Related Articles

Back to top button