कटरीना ने सबके सामने विकी कौशल को किया किस, देखते रह गए लोग

Filmfare Awards के रेड कारपेट पर पहली बार विकी कौशल और कटरीना कैफ ने कपल के तौर पर एंट्री की। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर (क्रिटिक च्वॉइस) का खिताब अपने नाम करने वाले विकी कौशल ने कटरीना के हिट सॉन्ग तेनू काला चश्मा जचदा ए…को भी गुनगुनाया।

बेस्ट अवॉर्ड को रिसीव करते हुए विकी ने छोटी सी स्पीच भी दी। विकी ने कहा,  ‘यह मेरा पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड है। ये बहुत ही खास है। यह (सरदार उधम सिंह) हम सभी के लिए एक खास फिल्म थी। शूजीत दा को धन्यवाद। इस फिल्म में मेरा अभिनय इरफान खान के लिए ट्रिब्यूट है। मुझे उनकी बहुत याद आती है।’ इसके बाद विकी स्टेज से कैटरीना कैफ से कहा, ‘आई लव यू, तुम मेरी जिंदगी में कितनी खुशियां लेकर आई।

इसके बाद जैसे ही विकी कैटरीना मंच के पास बैठे रणवीर ने मंच से कहा, ओह गॉड सुंदर कपल, भगवान भला करे, भगवान भला करे।’ रणवीर के साथ इन अवॉर्ड्स को होस्ट कर रहे अर्जुन कपूर ने भी कहा, ‘आई चिकनी चमेली (कैटरीना के डांस नंबर का जिक्र करते हुए) विकी कौशल के साथ।’

फिल्मफेयर अवार्ड की शाम विकी कौशल ने ब्लैक सूट में वाइफ कटरीना संग एंट्री की। कटरीना ने इस इवेंट के लिए शीर लुक साड़ी को चुना। इस स्टार कपल का लुक बेहद आकर्षक नजर आया। विकी कौशल ने इस अवॉर्ड शो के रेड कारपेट पर कटरीना का हिट सॉन्ग तेनू काला चश्मा जचता भी गाया। बता दें विकी कौशल को फिल्मफेयर अवार्ड 2022 की क्रिटिक च्वॉइस अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है।

उन्हें ये अवॉर्ड सरदार उधम सिंह में उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मिला है। जैसे ही विकी अपनी अवॉर्ड ट्रॉफी लेकर वापिस कटरीना संग अपनी सीट पर लौटे कटरीना ने विकी को गालों पर किस कर बधाई दी।

Related Articles

Back to top button