विराट कोहली ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ को दिया ये गिफ्ट , जानकर चौक उठे लोग

पाकिस्तान और भारत के क्रिकेटर्स की ऑनफील्ड केमेस्ट्री देखकर अब हर कोई हैरान रह जाता है। एक समय जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होता था और मैदान पर एक-दो खिलाड़ियों के बीच तनातनी देखने को मिल ही जाती थी, लेकिन अब दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच एक-दूसरे के लिए रिस्पेक्ट साफ नजर आती है।

मैच के बाद टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ को एक यादगार गिफ्ट दिया। अपने कलेक्शन में धोनी की साइन की हुई सीएसके जर्सी रखने वाले राउफ के पास अब विराट की साइन की हुई इंडियन टीम की जर्सी भी है।

भारत ने पाकिस्तान को पहले 147 रनों पर समेटा और फिर 19.4 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 148 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। तीन विकेट और नॉटआउट 33 रन बनाने वाले हार्दिक पांड्या को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैच के बाद विराट ने राउफ को यह खास तोहफा दिया और बीसीसीआई टीवी ने इसका वीडियो ट्वीट किया। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा गया, ‘मैच भले ही खत्म हो गया, लेकिन इस तरह के पल चमकते हुए। विराट कोहली का दिल जीत लेने वाला जेस्चर, पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस राउफ को गिफ्ट की अपनी साइन की हुई जर्सी।’

Related Articles

Back to top button