टॉलीवुड स्टार जूनियर एनटीआर ने अमित शाह से की मुलाकात , जानकर लोग हुए हैरान

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और टॉलीवुड स्टार जूनियर एनटीआर के बीच रविवार को मुलाकात हुई। शाह ने इसे तेलुगू स्टार के साथ ‘अच्छी बातचीत’ बताया। हालांकि, राजनीति और मनोरंजन जगत के दिग्गजों की इस चर्चा के सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के राज्य के नेताओं को इस मीटिंग के बारे में जानकारी नहीं थी।

रिपोर्ट के अनुसार, तेलंगाना भाजपा नेताओं ने दावा किया है कि उन्हें गृहमंत्री के इस कार्यक्रम की जानकारी नहीं थी। राज्य के एक शीर्ष भाजपा नेता ने कहा, ‘हमें इनकी जानकारी एक या दो घंटे पहले ही दी गई थी।’ भाजपा नेता दावा कर रहे हैं कि शाह ने ‘RRR’ में एक्टर के काम से प्रभावित होकर उन्हें बुलाया था।

सूत्रों ने बताया कि यह मुलाकात अलग-अलग क्षेत्र की हस्तियों से संपर्क बढ़ाने का हिस्सा थी। खास बात है कि जूनियर एनटीआर तेलुगू देशम पार्टी के संस्थापक दिवंगत राा राव के पोते हैं। साल 2009 में उन्होंने पार्टी के लिए जमकर प्रचार किया था, लेकिन तब से ही वह राजनीति से दूर हो गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक, जानकारी मिली है कि गृहमंत्री ने जूनियर एनटीआर से समय आने पर उनकी सेवाएं इस्तेमाल करने की बात कही है।

Related Articles

Back to top button