बाजार में सब्जी खरीदने निकलीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, देख लोग हुए हैरान

देश की वित्त मंत्री सीतारमण का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सब्जी खरीदते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो तमिलनाडु में चेन्नई के मायलापुर बाजार का है। शनिवार को वित्त मंत्री अचनाक बाजार की सब्जी मंडी पहुंच गईं और खरीददारी करने लगीं। सब्जी खरीदने के साथ-साथ उन्होंने सब्जी बेचने वालों और स्थानीय लोगों से बातचीत भी की।

एक मिनट 30 सेकेंड के वीडियो में वित्त मंत्री अलग-अलग दुकानदारों के पास जाकर उनसे बात करती हुई और सब्जी खरीदती हुई नजर आईँ हैं। वित्त मंत्री के साथ उनके कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं। संभवत: उनके सुरक्षा में लगे जवान या फिर ऑफिस स्टॉफ के लोग हो सकते हैं। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर से सब्जी मंडी का यह दौरा ऐसे समय किया गया है जब देश में मुद्रास्फीति लगातार बढ़ रही है। देश में खाने-पीने की चीजों के दाम आसमान छु रहे हैं।

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इसी सप्ताह की शुरुआत में कहा था कि चालू वित्त वर्ष में सकल घरेलू उत्पाद (GDP) में वृद्धि के दहाई अंकों में बने रहने की उम्मीद जताते हुए शनिवार को कहा कि अन्य देशों की तुलना में भारत मजबूत स्थिति में है और जरूरतमंद वर्गों को मदद देने के लिहाज से जिम्मेदार भी है। सीतारमण ने बातचीत में जीडीपी वृद्धि को लेकर सकारात्मक रुख दर्शाया। इस दौरान उन्होंने उन खबरों का हवाला भी दिया जिनमें कहा गया था कि देश में मंदी का खतरा नहीं है।

सब्जी मंडी में पहुंचकर खरीदारी करने का वीडियो वित्त मंत्री के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जारी किया गया है। वीडियो में वित्त मंत्री को शकरकंद और करेला खरीदते हुए देखा जा सकता है।

सब्जी मंडी में देश की वित्त मंत्री को देखकर लोग हैरान भी हो गए थे। बाजार में मौजूद लोग वित्त मंत्री का वीडियो भी बनाने हुए नजर आए हैं। वित्त मंत्री की ओर से सब्जी खरीदते हुए वीडियो पर लोगों ने टिप्पणी भी की है। कई यूजर्स वित्त मंत्री से जीएसटी लेना नहीं भूलने की बात भी करते दिखे हैं।

Related Articles

Back to top button