स्विमिंग पूल में नहा रहे थे लोग, सपना का देखा तो करने लगे ऐसा…

सपना चौधरी के डांस के दीवाने लाखों हैं तभी तो आज भी उनके स्टेज शो में लाखों की भीड़ उमड़ती है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकाबू हो जाते हैं.

जहां यूट्यूब (Youtube) पर सपना के नित नए गाने रिलीज होते जा रहे हैं तो स्टेज शो में भी सपना खूब नजर आ रही हैं. हाल ही में सपना एक वॉटर पार्क में नजर आईं जहां उन्हें सामने पाकर वहां इन्जॉय करने आए लोग हैरान रह गए और फिर उनके लिए वो दिन खास बन गया.

वैसे सपना चौधरी इन दिनों काफी मुश्किलों में नजर आ रही हैं. उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है और ये मामला कोर्ट तक जा पहुंचा है. ये मामला 2018 का है आरोप है कि सपना ने स्टेज शो के पैसे तो लिए लेकिन परफॉर्म करने के लिए वो नहीं पहुंचीं. जबकि उस शो के सभी टिकट बिक चुके थे.

ऐसे में शो के ऑर्गेनाइजर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ा. उन्हें लोगों की टिकट का पैसा वापस करना पड़ा. जिसके बाद उन्होंने सपना के खिलाफ मामला दर्ज कराया और अब इसी को लेकर सपना के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है.

सपना जहां भी जाती है तो लोगों की भीड़ उनकी झलक पाने के लिए उन्हें घेर ही लेती हैं. हाल ही में सपना वॉटर पार्क में अचानक से पहुंचीं तो उनके फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला. सपना को अपने बीच पाकर वो खुशी से झूम उठे.

वहीं इसके बाद हरियाणवी परफॉर्मर ने एक के बाद एक गाने पर परफॉर्मेंस दी लेकिन पति वीर साहू के हाल ही में रिलीज गाने ‘पक्का हरियाणे का’ पर डांस कर उन्होंने लोगों का दिन बना दिया.

Related Articles

Back to top button