आज लांच होगा Poco M5 स्मार्टफोन , जाने कीमत से लेकर फीचर

कम कीमत में दमदार स्मार्टफोन खरीदने चाह रहे हैं, तो पोको का नया फोन आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। दरअसल, Poco आज 5.30 बजे वैश्विक स्तर पर अपने लेटेस्ट फोन के तौर पर Poco M5 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

स्मार्टफोन के फ्लिपकार्ट टीजर के अनुसार, पोको M5 मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट, 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ आएगा। डिजाइन की बात करें तो स्मार्टफोन के बैक पैनल पर लेदर जैसे टेक्स्चर देखने को मिलेगा।

फ्लिपकार्ट पर जारी टीजर पेज के अनुसार, Poco M5 में 6.58-इंच IPS LCD FHD+ डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट और 240 हर्ट्ज का टच सैंपलिंग रेट होगा। डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच होगा और जैसा कि हम पहले बता चुके हैं, फोन के बैक पैनल पर लेदर फिनिश देखने को मिलेगा। इसके अलावा, यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा। यह एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड MIUI 13 पर काम करेगा।

कनेक्टिविटी के लिए, फोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, टाइप-सी पोर्ट और बहुत कुछ मिल सकता है। जैसा कि कंपनी ने पुष्टि की है, Poco M5 MediaTek Helio G99 चिपसेट से लैस होगा और 6GB तक रैम और 128GB तक के स्टोरेज की पेशकश करेगा। हाल ही में एक ट्वीट में कंपनी ने खुलासा किया कि हैंडसेट येलो और ब्लू कलर वेरिएंट में आएगा। फोटोग्राफी के लिए Poco M5 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5000 एमएएच बैटरी के साथ आ सकती है।

Poco M5 ग्लोबल लॉन्च इवेंट भारतीय समय अनुसार शाम 5.30 बजे से शुरू होगा। दर्शक इस इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स और यूट्यूब पेज पर लाइव देख सकेंगे। आप नीचे दिए वॉट्सऐप लिंक पर लाइव लॉन्च इवेंट देख सकते हैं।

पिछली रिपोर्ट के अनुसार, पोको M5 दो वेरिएंट में लॉन्च होगा: 4GB+64GB और 6GB+128GB। इन वेरिएंट की कीमत क्रमश: 189 यूरो (करीब 15,000 रुपये) और 209 यूरो (करीब 16,600 रुपये) रखी गई है। कलर की बात करें तो इसे ब्लू और येलो कलर में लॉन्च किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button