जल्द लांच होगा Poco X5 5G, मिलेगी 120Hz डिस्प्ले

चाइनीज टेक कंपनी पोको का नया डिवाइस Poco X5 5G जल्द लॉन्च हो सकता है और अब इसे IMEI डाटाबेस पर देखा गया है। लिस्टिंग से नए डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं और इसके कम कीमत पर लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। संकेत मिले हैं कि इस डिवाइस को चीन में रेडमी और भारत में पोको ब्रैंडिंग के साथ लॉन्च किया जाएगा।

मॉडल नंबर्स के आधार पर माना जा रहा है कि तीन मॉडल नंबर वाले यूनिट्स क्रम से ग्लोबल, भारतीय और चाइनीज मार्केट में लॉन्च हो सकते हैं। साथ ही इन डिवाइसेज का लॉन्च 13 अक्टूबर को होने से जुड़े कयास लग रहे हैं। दरअसल, सभी मॉडल नंबर्स की शुरुआत में 221013 होने के चलते इसे ही डिवाइस की लॉन्च डेट माना जा रहा है। हालांकि, अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगा।

Poco X5 5G में 120Hz हाई रिफ्रेश-रेट वाला LCD डिस्प्ले मिलने की बात सामने आई है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट मिल सकता है, जिसका फायदा गेमर्स को मिलेगा। डिवाइस में पिछले Poco X4 Pro मॉडल के मुकाबले बैटरी परफॉर्मेंस और कैमरा से जुड़े अपग्रेड्स भी देखने को मिल सकते हैं। फोन के बाकी स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले सामने आ सकते हैं।

पिछली रिपोर्ट्स की मानें तो इस डिवाइस को कंपनी 20,000 रुपये के करीब प्राइस टैग पर लॉन्च कर सकती है। भारतीय मार्केट में ग्राहकों को यह फोन कई कलर ऑप्शंस और स्टोरेज वेरियंट्स के साथ खरीदने का विकल्प मिलेगा। AMOLED के बजाय LCD डिस्प्ले मिलने के चलते माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत कम रखी जाएगी। सस्ते 5G डिवाइसेज का बड़ा मार्केट भी भारत में तैयार हो रहा है।

XiaomiUI की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी मॉडल नंबर M20 वाले एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसे ‘रेडवुड’ कोडनेम दिया गया है। यह स्मार्टफोन IMEI डाटाबेस पर दिखा है, जहां इसके मॉडल नंबर्स 22101320G, 22101320I और 22101320C सामने आए हैं। हालांकि, X-सीरीज में नया स्मार्टफोन शामिल करने को लेकर पोको ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Related Articles

Back to top button