गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का गजब तरीका, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कपल जब एक दूसरे को प्रपोज करते हैं तो उनकी यह इच्छा रहती है कि यह क्षण खास हो जाए और जीवन भर याद रहे. कुछ लोग तो इसे यादगार बनाने के लिए अपने दोस्तों की भी मदद लेते हैं. लेकिन एक शख्स का स्टाइल बेहद खास निकला. उसने अपनी गर्लफ्रेंड को उस समय प्रपोज किया जब वह पुलिस की गिरफ्त में था और उसके दोनों हाथों में हथकड़ियां लगी हुई थीं.

दरअसल, यह घटना अमेरिका के एक शहर की है. इसका वीडियो खुद अमेरिका के व्हिटमैन पुलिस विभाग ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर शेयर किया है. यूएसए टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स ने इस क्षण को यादगार बनाने के लिए पुलिस विभाग से संपर्क किया और उसने अनुरोध किया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना चाहता है लेकिन वह चाहता उसके हाथ में हथकड़ी लगी रहे.

घटना के बाद पुलिस की टीम और कपल ने एकसाथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है लेकिन पुलिस विभाग ने जब इसका पूरा वीडियो डाला तो यह भी वायरल हो गया. लोग कपल के इस प्रपोजल वाली घटना की खूब प्रशंसा कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग शख्स के मास्टरमाइंड की भी तारीफ कर रहे हैं.

पुलिस इस बात पर सहमत हो गई और उसको एक रेस्त्रां के बाहर गिरफ्तार कर लिया गया. वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही उसकी गर्लफ्रेंड वहां पहुंची उसने घुटनों पर बैठकर उसे प्रपोज किया. जब उसकी गर्लफ्रेंड ने हां कर दिया तो फिर इसके बाद उसे पूरी कहानी बताई. दोनों गले मिलकर भावुक हो गए., वहां खड़े पुलिसवाले भी काफी खुश थे.

Related Articles

Back to top button