अतीक गैंग से जुड़े बिल्डर मो. मुस्लिम को पुलिस ने पकड़ा , पूछताछ जारी

सद और मो. मुस्लिम के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने अतीक गैंग से जुड़े बिल्डर मो. मुस्लिम को पकड़ लिया है। किसी गोपनीय जगह पर पूछताछ की जा रही है। मो. मुस्लिम के खिलाफ भी डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि कहीं अतीक गैंग से दूरी बनाने के लिए उसने कोई चाल तो नहीं चली है।

इसके अलावा दूसरा विकल्प जेल में मिलने जाने को कहता है। लेकिन मो. मुस्लिम ने दोनों बातों से इंकार कर देता है। इसके अलावा असद ने ये भी कहा था कि वह घर पहुंचा तो उसके फ्लैट का दरवाजा नहीं खुला। अब पुलिस की जांच चल रही है कि अतीक और मो. मुस्लिम के बीच क्या चल रहा था। वहीं धूमनगंज पुलिस ने मो. गिरफ्तारी से इंकार किया है।

अतीक गैंग के लिए काम करने वाला मो. मुस्लिम को अतीक का फाइनेंसर बताया जा रहा है। उसके प्रॉपर्टी के धंधे में अतीक का पैसा लगा था। हर प्लाटिंग में अतीक को हिस्सा पहुंचता था। लेकिन जब अतीक अहमद के खिलाफ कार्रवाई तेजी हुई तो गुड्डू मुस्लिम ने चाल चली। अतीक और अशरफ की हत्या के बाद उसने अपने दो ऑडियो वायरल कराए। ऑडियो में अतीक का बेटा असद कॉल करके उससे कहता है कि उसके भाई बड़ा लखनऊ जेल में बंद मो. उमर मिलना चाहता है। वह पेशी पर मिलने चले।

Related Articles

Back to top button