पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल पर पुलिस ने कंसा शिकंजा, बेटे वाजिद को किया गिरफ्तार

पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल और उसके परिवार पर पुलिस ने एक बार फिर शिकंजा कस दिया है। पुलिस ने हाजी इकबाल के बड़े बेटे वाजिद को भी गिरफ्तार कर लिया। वाजिद दिल्ली से दुबई फरार होने की फिराक में था। एयरपोर्ट से ही शहर में पुलिस की टीम ने वाजिद को दबोच लिया।

गौरतलब है कि इससे पहले पुलिस पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल के छोटे भाई पूर्व एमएलसी महमूद अली  हाजी इकबाल के बेटे जावेद  अलीशान, अफजाल व भांजे को भी गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। पुलिस अभी तक उनके परिवार व रिश्तेदार के दर्जन भर से अधिक सदस्यों को जेल भेज चुकी है। वहीं बुधवार को भी पुलिस ने हाजी इकबाल के बड़े बेटे वाजिद को गिरफ्तार कर लिया। वाजिद गैंगरेप धोखाधड़ी समेत दर्जनभर मुकदमों में फरार चल रहा था।

पुलिस को सूचना मिली थी कि वाजिद दिल्ली एयरपोर्ट से फ्लाइट लेकर दुबई फरार होने की फिराक में है। जैसे ही टीम को उसकी सूचना मिली तभी वाजिद की फील्डिंग लगा दी और दिल्ली एयरपोर्ट में घुसने से पहले ही वाजिद को गिरफ्तार कर लिया। सहारनपुर पुलिस वाजिद को लेकर सहारनपुर पहुंची, जहां पर उससे पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button