प्रयागराज से गोरखपुर जाने वाली फ्लाइट अचानक कैंसिल, यात्रियो में मची अफरातफरी

रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी मनाकर जाने वाले हवाई मुसाफिरों को मंगलवार को खूब परेशानी उठानी पड़ी। प्रयागराज एयरपोर्ट से गोरखपुर जाने वाली फ्लाइट तकनीकी खराबी की वजह से अचानक कैंसिल कर दी गई। इससे यात्रियो में अफरातफरी मच गई।

करीब 27 यात्रियों का एक दल इसमें कई परिवार भी शामिल थे, उन्हें सबसे ज्यादा परेशानी हुई। विमानन कंपनी ने वॉल्वो बस का इंतजाम किया। सुबह से प्रयागराज एयरपोर्ट पर पहुंचे यात्रियों के लिए दोपहर तीन बजे के करीब वॉल्वो बस मंगाई गई। बस से सभी को गोरखपुर भेजा जाना था। यात्रियों को लेकर बस रवाना हुई, लेकिन शहर से बाहर निकलते ही फ्यूल खत्म हो गया। ड्राइवर ने यात्रियों को बस से उतार दिया।

उसने कहा कि बस में खराबी आ गई है। कई महिला यात्रियों ने सड़क पर हंगामा कर दिया। हाईवे पर गुजरने वाली पुलिस की गाड़यिां पहुंचीं। मामला अफसरों के संज्ञान में लाने के बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी को सूचना दी गई। इंडिगो के अधिकारियों ने पहुंच मामला शांत कराया।

एयरपोर्ट पहुंचे यात्रियों को जब घंटों इंतजार के बाद बताया गया कि इंडिगो की फ्लाइट नहीं जाएगी तो वे बिफर पड़े। हंगामा मचा तो एयरपोर्ट अथॉरिटी और विमानन कंपनी इंडिगो के अधिकारियों ने कई को दूसरी फ्लाइट से रवाना किया तो कुछ को कैब मंगाकर गोरखपुर भेजा।

Related Articles

Back to top button