पैंट के बटन खोल प्रियंका चोपड़ा ने की ये हरकत , कैमरे में हुई कैद

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक ग्लोबल आइकन हैं जिनकी पूरी दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के अलावा लोग पीसी के स्टाइल और फैशन के भी दीवाने हैं.

आए दिन उनकी स्टाइलिश और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिाया का पारा बढ़ाती रहती हैं. ऐसा भी कुछ इस बार भी हुआ, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिनमें वो अपने सिजलिंग लुक से लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा रही हैं.

बात करें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बाकी तस्वीरों की तो, दूसरी फोटो में उन्होंने लाल रंग के कपड़े से खुद को  ढका हुआ है. तीसरी तस्वीर में पीसी ब्लैक लुक में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने इस हॉट लुक को लॉन्ग बूट्स के साथ पूरा किया था. अगली फोटो में प्रियंका एक ओवरसाइज व्हाइट शर्ट पहने दिखीं.

लास्ट फोटो में प्रियंका एक लॉन्ग कोट पहने कैमरे को हॉट पोज दे रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस पीसी की इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं. वहीं, फैंस उनकी तारीफ में तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि पीसी अगले साल फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee le Zara) में नजर आएंगी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia BHatt) भी अहम भूमिका में हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के लेटेस्ट फोटोशूट में उनका हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. पीसी की बोल्ड और कातिलाना अदाओं से कोई भी खुद को बचा नहीं पाएगा. आपको बता दें कि इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा की एक के बाद एक 5 तस्वीरें हैं और हर तस्वीर में एक्ट्रेस का नया अंदाज दिख रहा है. पहली तस्वीर में पीसी व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम पहने दिखीं. उन्होंने जींस का बटन खोले हुए थे.

Related Articles

Back to top button