प्रियंका चोपड़ा ने बनाया पति निक जोनस का बर्थडे, शेयर कीं ये हैरान कर देने वाली तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने हाल ही में अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बीते 16 सितंबर को निक जोनस का बर्थडे था जिसे खास बनाने में प्रियंका चोपड़ा ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर निक जोनस के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां शेयर की हैं। प्रियंका ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें निक के बर्थडे पर क्लिक की गई सभी तस्वीरों का कलेक्शन है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने खूबसूरत पोस्ट लिखा।

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘निक जोनस के सभी दोस्त और परिवार के सदस्यों ने इसे ढेर सारी खुशियों और प्यार से भर दिया। Scottsdale National Golf Club तुम घर से दूर हमारे लिए एक घर ही हो। इस अतुल्य आदमी के लिए एक परफेक्ट सेलिब्रेशन तैयार करने के लिए मैं आप सभी का पर्याप्त रूप से कभी शुक्रिया नहीं कर पाऊंगी।

इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने उन खास लोगों के नाम लिखे हैं जिन्होंने निक जोनस के बर्थडे को खास बनाने में उनकी मदद की। इनमें ज्यादातर निक जोनस के परिवार के सदस्य या फिर उनके दोस्त हैं। वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने यह पूरा दिन गोल्फ कोर्स में ही बिताया।

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘Happiest birthday my love. तुम्हारी जिंदगी में खुशियां और चेहरे पर मुस्कान हमेशा बनी रहे। आई लव यू निक जोनस। ये एक ऐसा वीकेंड था जिसने मेरा दिल खुशियों से भर दिया। इसकी शुरुआत मेरी मेरे पति का 30वां बर्थडे सेलिब्रेट करने की कोशिश के तौर पर हुई लेकिन अंत इससे कहीं ज्यादा बड़ा और बेहतर हुआ।’

Related Articles

Back to top button