प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर , इस तरह आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी का चेहरा छिपाने पर ट्रोल हो गई हैं। प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने सोमवार को फिर एक बार बेटी मालती के साथ अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, लेकिन इस बार भी उन्होंने बेटी का चेहरा हर्ट इमोजी से छिपाया हुआ था, यही वजह थी कि प्रियंका चोपड़ा को लोगों ने ट्रोल कर दिया।

एक शख्स ने लिखा- बेटी का चेहरा नहीं दिखाना है तो उसके साथ फोटो मत खिंचवाओ ना। इसी तरह ढेरों यूजर्स ने प्रियंका चोपड़ा को उनकी इस पोस्ट पर ट्रोल किया है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं और अभी तक एक भी पोस्ट में उन्होंने अपनी बेटी मालती का चेहरा रिवील नहीं किया है।

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- उस बच्ची का चेहरा छिपाना बंद करो, यह 2023 है और किसी को फर्क नहीं पड़ता। इसी तरह एक शख्स ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया- उसका चेहरा क्यों छिपाती रहती हो? उसकी तस्वीरें ही डालना बंद कर दो अगर तुम्हें चेहरा नहीं दिखाना है। एक शख्स ने लिखा- अगर चेहरा नहीं दिखाना है तो फोटो डाल ही क्यों रही हो? सिंपल सा सॉल्यूशन है।

Related Articles

Back to top button