सरेआम रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को किया ऐसा इशारा , देख मचा हडकंप

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन शुरू कर दिया है। दोनों को एक दूसरे के साथ प्रमोशन्स में भाग लेते हुए देखा जा रा है। आलिया भी अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए नए नए लुक्स के जरिए फैंस को प्रेग्नेंसी फैशन इंस्पिरेशन दे रही हैं।

वीडियो में रणबीर आलिया भट्ट के बढ़े हुए वजन पर टिप्पणी करते हुए सुने जा सकते हैं, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है। ये तब हुआ जब ये दोनों अयान मुखर्जी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को प्रमोट करने के लिए एक लाइव सेशन के दौरान बातचीत कर रहे थे।

लाइव सेशन के दौरान ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम इस विषय पर बात कर रहे थे कि आखिरकार फिल्म का प्रमोशन बड़े लेवल पर क्यों नहीं किया जा रहा है। इसपर आलिया कहती हैं कि, “हम फिल्म का प्रचार करेंगे, और हम हर जगह होंगे, लेकिन अगर आप सवाल पूछ रहे हैं कि हम हर जगह फैलोड….” उनकी बात को बीच में ही रोकते हुए रणबीर तुरंत आलिया के बेबी बंप की ओर इशारा करने लगते हैं और कहते हैं, “ठीक है, मैं कह सकता हूं कि किसी के पास फैलोड (उसके बढ़े हुए वजन की ओर इशारा किया) है।

ये सुनते ही आलिया सन्न हो जाती हैं और रणबीर की ओर देखने लगती हैं। इसपर रणबीर मुस्कुराते हुए कहते हैं “एक प्यारे तरीके से” इसके बाद आलिया भी हंसते हुए इसे टाल जाती हैं। लेकिन नेटिजेंस ने इस बात को हल्के में नहीं लिया और रणबीर को अपनी पत्नी की बॉडी शेमिंग करने के लिए खरी खोटी सुनाने लगे। एक यूजर ने लिखा, “अगर वो कैमरे पर ऐसा कह रहा है, तो सोचो कि वो निजी तौर पर क्या कहता होगा… कैटरीना और अनुष्का के साथ भी उसने इस तरह के ढेर सारे कमेंट्स किए हैं..”, दूसरे ने लिखा, “एक गर्भवती महिला से यह कहना एक घिनौना मजाक था”।

इस बीच रणबीर और आलिया का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें रणबीर कपूर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor bodyshamed Alia Bhatt) के बढ़े हुए वजन का मजाक उड़ाते नजर आए हैं, जो नेटिजेंस को कतई पसंद नहीं आया है।

Related Articles

Back to top button