रश्मि दसाई ने साड़ी में दिए ऐसे पोज , दिखी बेहद ख़ूबसूरत

रश्मि अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने वर्क प्रोजेक्ट्स और लुक्स की झलक शेयर करती रहती हैं.

ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब फिर से रश्मि के नए लुक ने फैंस को मदहोश कर दिया है. इस बार एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लिया है.

इसके साथ ही रश्मि देसाई अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. तलाक के बाद रश्मि फिलहाल सिंगल ही अपनी लाइफ को इंजॉय कर रही हैं. दूसरी तरफ रश्मि के वर्क फ्रंट नजर डालें तो हाल ही में उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान किया है. उन्हें जल्द ही वेब सीरीज ‘रात्रि के यात्रि 2’ में देखा जाने वाला है. इस सीरीज में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी नजर आने वाली हैं.

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को हैवी गोल्ड इयर पीस, लाउड मेकअप के साथ पूरा किया. रश्मि देसाई के इस लुक में छोटी सी बिंदी और मैसी हेयरस्टाइल चार चांद लगा रहा था. रश्मि देसाई के लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने मरून कलर की साड़ी पर हैवी वर्क वाला ब्लाउज पहना हुआ था. रश्मि देसाई के इस खूबसूरत लुक पर हर किसी की नजरें थम रही हैं.

Related Articles

Back to top button